आज का गुना मंडी भाव | Guna Mandi Bhav Today

 

गुना मंडी, मध्य प्रदेश 🇮🇳



आज का गुना मंडी भाव (Guna Mandi Bhav Today) : नमस्ते दोस्तो, इस पेज पर हम आज का गुना मंडी भाव (Datia Mandi Bhav) बता रहे हैं। ऊपर दिए मंडी भाव में हमने किस्म यानि Variety, माल का नाम यानि Comodity Name, न्यूनतम और अधिकतम मूल्य यानि Max. और Min. Price के बारे मे जानकारी दी है। ऊपर दिखाया गया मंडी भाव प्रति क्विंटल के हिसाब से है।

Guna Mandi Bhav

Note : आपकी अधिक जानकारी लिए हम आपको बता देना चाहते हैं कि इस पेज पर रोजाना गुना का ताजा मंडी भाव अपडेट किया जाता है। लेकिन दिक्कत ये है कि गुना मंडी भाव की अधिक किश्मे और ज्यादा कमोडिटी भाव की लिस्ट आने मैं कुछ समय लगता है, यदि आप दोपहर 12 बजे के बाद भाव चेक करेगे तो इस पेज पर आपको ज्यादा विकल्प नजर आएंगे, आपको ज्यादा किश्मों के भाव पता चल पायेंगे और ये पेज आपको बेहतर परिणाम दिखायेगा, तो कृपया धैर्य बनाए रखें और समय समय पर चेक करते रहें।

मध्य प्रदेश के अन्य जिलों और शहरों के भाव

नीचे दी गई लिस्ट में क्लिक करके आप मध्य प्रदेश के अन्य शहरों और जिलों के मंडी भाव देख सकते हैं।

City Names
बैतूल मंडी भाव
श्योपुर मंडी भाव
अशोकनगर मंडी भाव
भिंड मंडी भाव
ग्वालियर मंडी भाव
मुरैना मंडी भाव
विदिशा मंडी भाव
रायसेन मंडी भाव
राजगढ़ मंडी भाव
सीहोर मंडी भाव
शिवपुरी मंडी भाव
दतिया मंडी भाव
गुना मंडी भाव
अलीराजपुर मंडी भाव
बड़वानी मंडी भाव
भोपाल मंडी भाव

गुना मंडी के कमोडिटी नाम 

नीचे दी गई लिस्ट में उन कमोडिटी के नाम हैं जो इस वेबसाइट के पेज पर ज्यादातर गुना मंडी भाव बताए जाते हैं।

Comodity Names
सोयाबीन
गेहूं
अरहर दाल
चावल
आलू
मक्का
मसूर दाल
प्याज
काला चना
सरसों
आदि.

गुना के बारे में | About Guna

गुना, मध्य प्रदेश के उत्तरी हिस्से में स्थित एक विविधतापूर्ण शहर है, जो अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत, ऐतिहासिक महत्व और कृषि केंद्र के रूप में प्रसिद्ध है। इस शहर का जीवन उसकी धरती से गहराई से जुड़ा है, जिसका प्रमाण यहां की मंडियों में देखने को मिलता है। गुना की मंडी, इस क्षेत्र के कृषि उत्पादन का दिल है। यहां के किसान विविध प्रकार की फसलें उगाते हैं, जिनमें सोयाबीन, गेहूं, और चना प्रमुख हैं।

गुना अपने आसपास के क्षेत्रों से भी उत्पादन प्राप्त करता है और इसकी मंडी विविध खाद्यान्न, दालें, मसाले, और तिलहन जैसे उत्पादों के लिए एक प्रमुख व्यापार केंद्र है। यहां का बाजार न केवल स्थानीय किसानों के लिए, बल्कि आसपास के व्यापारियों के लिए भी बहुत मायने रखता है।

मंदी भाव सोर्स

रोजाना का फ्रेश गुना मंडी भाव (Guna Mandi Bhav) का बताने के लिए हमारी वेबसाइट भारत की भरोसेमंद सरकारी वेबसाइट से जानकारी जुटाती है। ऊपर दिखाया गया मंडी भाव agmarknet.gov.in की जानकारी पर आधारित है।

अधिक जानकारी के लिए आप हमारे सोशल मीडिया हैंडल जैसे फेसबुक, ट्विटर (x) और इंस्टाग्राम पेज को फॉलो कर सकते। यदि हमसे संपर्क करना चाहते हैं, तो आप सम्पर्क पेज के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।