आज का सीहोर मंदी भाव | Sehore Mandi Bhav Today

 

सीहोर मंडी, मध्य प्रदेश 🇮🇳



नमस्ते दोस्तो, इस पेज पर हम आज का सीहोर मंदी भाव (Sehore Mandi Bhav) बता रहे हैं। ऊपर दिए मंडी भाव में हमने किस्म यानि Variety, माल का नाम यानि Comodity Name, न्यूनतम और अधिकतम मूल्य यानि Max. और Min. Price के बारे मे जानकारी दी है। ऊपर दिखाया गया मंडी भाव प्रति क्विंटल के हिसाब से है।

Sehore mandi bhav

नोट: आपकी अधिक जानकारी लिए हम आपको बता देना चाहते हैं कि इस पेज पर रोजाना सीहोर का ताजा मंडी भाव अपडेट किया जाता है। लेकिन दिक्कत ये है कि सीहोर मंडी भाव की अधिक किश्मे और ज्यादा कमोडिटी भाव की लिस्ट आने मैं कुछ समय लगता है, यदि आप दोपहर 12 बजे के बाद भाव चेक करेगे तो इस पेज पर आपको ज्यादा विकल्प नजर आएंगे, आपको ज्यादा किश्मों के भाव पता चल पायेंगे और ये पेज आपको बेहतर परिणाम दिखायेगा, तो कृपया धैर्य बनाए रखें और समय समय पर चेक करते रहें।

मध्य प्रदेश के अन्य शहरों के भाव

नीचे दी गई लिस्ट में क्लिक करके आप मध्य प्रदेश के अन्य शहरों के मंडी भाव देख सकते हैं।

City Names
बैतूल मंडी भाव
मुरैना मंडी भाव
श्योपुर मंडी भाव
भिंड मंडी भाव
ग्वालियर मंडी भाव
अशोकनगर मंडी भाव
रायसेन मंडी भाव
राजगढ़ मंडी भाव
शिवपुरी मंडी भाव
गुना मंडी भाव
दतिया मंडी भाव
अलीराजपुर मंडी भाव
विदिशा मंडी भाव
बड़वानी मंडी भाव
भोपाल मंडी भाव

सीहोर मंडी के कमोडिटी नाम 

नीचे दी गई लिस्ट में उन कमोडिटी के नाम हैं जो इस वेबसाइट के पेज पर ज्यादातर सीहोर मंडी भाव बताए जाते हैं।

Comodity Names
सोयाबीन
गेहूं
अरहर दाल
चावल
आलू
मक्का
मसूर दाल
प्याज
काला चना
सरसों
आदि.

सीहोर मंडी के बारे में | About Sehore Mandi 

सीहोर, भारत के मध्य प्रदेश राज्य का एक खूबसूरत जिला है, जो अपने इतिहास, संस्कृति और कृषि के लिए मशहूर है। सीहोर शहर नर्मदा नदी के किनारे बसा हुआ है, जिसके चलते यहाँ की मिट्टी बड़ी उपजाऊ है। सीहोर में किसानी बड़ा महत्वपूर्ण धंधा है, और यहाँ के लोग मुख्य रूप से कृषि पर निर्भर रहते हैं।

सीहोर में अनाज, सब्जियां, और फल भरपूर मात्रा में उगाए जाते हैं। खासकर, यहाँ का सोयाबीन, गेहूं, और चना बड़े पैमाने पर उगाया जाता है। इसके अलावा, सीहोर अपने देसी आम के लिए भी काफी प्रसिद्ध है। यहाँ के आम अपने अनूठे स्वाद और मिठास के लिए दूर-दूर तक मशहूर हैं। सीहोर की मंडी अपने आस-पास के क्षेत्रीय किसानों के लिए एक महत्वपूर्ण व्यापारिक केंद्र है।

मंदी भाव सोर्स

रोजाना का फ्रेश सीहोर मंडी भाव (Sehore Mandi Bhav) का बताने के लिए हमारी वेबसाइट भारत की भरोसेमंद सरकारी वेबसाइट से जानकारी जुटाती है। ऊपर दिखाया गया मंडी भाव agmarknet.gov.in की जानकारी पर आधारित है।

अधिक जानकारी के लिए आप हमारे सोशल मीडिया हैंडल जैसे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज को फॉलो कर सकते। यदि हमसे संपर्क करना चाहते हैं, तो आप सम्पर्क पेज के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।